धांसू कमबैक और बन गया 100 करोड़ी

खिलाड़ी कुमार हाल ही में बेटे आरव के साथ सिंगापुर से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं और आते ही फिल्मी खेल में जुट गए हैं। फिलहाल वे जोकर, ओ माय गॉड और खिलाड़ी 786 के लिए शूटिंग कर रहे हैं। जोकर के साथ अक्षय की सेंच्युरी पूरी हो जाएगी। यह उनकी 100वीं फिल्म होगी। को-स्टार सोनाक्षी, अक्षय के लिए तो खुश हैं ही, लेकिन इस बात से भी खुश हैं कि वे अक्षय की 100वीं फिल्म का हिस्सा हैं। 

एक जानकार ने कहा इस साल 100 के आंकड़े से अक्षय का सॉलिड कनेक्शन रहा। 'हाउसफुल-2' और 'राउडी राठौर' 100 करोड़ क्लब में शामिल हुईं। अब अक्षय एक और शतक मारने जा रहे हैं। पिछले दो साल उनका करियर सुस्त रहा, लेकिन अब उन्होंने धांसू कमबैक किया है।

बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर के बारे में वे कहते हैं ‘इन 100 फिल्मों में से हरेक हिट नहीं हुई, लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि बिना किसी स्थापित सितारे की नकल किए और बगैर किसी गॉडफादर के मैं यहां तक आया।’ यह साल अक्षय के लिए बहुत मुबारक रहा। दो बम्पर हिट फिल्में, 100 करोड़ सक्सेस और कई ऑफर्स। 

100 करोड़ के बारे में अक्षय ने कहा ‘आज हर कोई 100 करोड़ की बात कर रहा है। कल 200 करोड़ का क्रेज होगा। मैं यह चाहता हूं कि मेरी हर फिल्म बेहतरीन बिजनेस करे, लेकिन शूटिंग करते वक्त 100 करोड़ मेरा लक्ष्य नहीं रहता।’ फिल्मों की चॉइस के बारे में उन्होंने कहा ‘पब्लिक अगर मुझे एक्शन और कॉमेडी में पसंद कर रही है तो मैं वही करूंगा। हालांकि बीच-बीच में अपने अंदर के कलाकार को संतुष्ट करने के लिए कुछ रिस्की प्रोजेक्ट्स भी करता रहूंगा।



10 लाख की बाइक चलाएंगे अक्षय
अक्षय कुमार सुपरबाइक्स के शौकीन हैं। कई बार सेट पर टाइम से पहुंचने के लिए वे बाइक चलाकर जाते हैं। आगामी फिल्म ओ माय गॉड में अक्षय कस्टमाइज्ड सुपरबाइक ‘वर्देची चॉपर’ चलाएंगे जिसकी कीमत 10 लाख रुपए बताई गई है। एक सूत्र ने बताया अक्षय की पर्सनालिटी और फिल्म की थीम को देखते हुए यह बाइक चुनी गई है। वर्देची हॉलीवुड फिल्म सनबर्न, घोस्ट राइडर और ट्रॉन के लिए भी बाइक डिजाइन कर चुके हैं। यह पहली बार है जब वर्देची बाइक किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएगी।

0 comments:

Post a Comment

 
Support : Your Link | Your Link | Your Link
Copyright © 2013. Move Masti - All Rights Reserved
Template Created by Creating Website Published by Mas Template
Proudly powered by Blogger